Lucknow-गुरुग्राम स्थित ऊर्जा-समर्थित कंपनी ज़नवोल्ट ने सभी के लिए जीवन को व्यवहार्य बनाने के लिए बहुप्रतीक्षित मिनी वाईफाई यूपीएस पेश किया है। हम ऐसे समय में रह रहे हैं, जहाँ इंटरनेट एक निरंतर आवश्यकता है और एक अवांछित सहसा बिजली कटौती अक्सर असहज बाधा का कारण बन सकती है। ज़नवोल्ट मिनी वाईफाई बिजली कटौती के दौरान भी राउटर और मॉडेम के माध्यम से निरंतर वाईफाई कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। इन वाईफाई यूपीएस को लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट्स जैसे- अमेज़न और स्नैपडील पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। सिर्फ ऑनलाइन ही नहीं, ज़नवोल्ट ने देश में अपनी बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए सैकड़ों डीलर्स तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ कोलेबरेट किया है। ज़नवोल्ट 5 वर्षों में 5 मिलियन घरों में पहुँच बनाने के लक्ष्य के साथ अपने ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध है।
जैसा कि ज़नवोल्ट मिनी वाई-फाई यूपीएस को भविष्य में प्रमुखता से उपयोग किए जाने वाले साधन के रूप में देखा जा रहा है, ज़नपल्स के फाउंडर तथा सीईओ प्राणेश चौधरी कहते हैं, "हम बहुत विचार-विमर्श के बाद आखिरकार मिनी वाई-फाई यूपीएस लॉन्च कर रहे हैं। देश भर में पॉवर बैकअप की अंतर्निहित आवश्यकता को देखने के बाद, मिनी वाई-फाई यूपीएस की ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय होने की उम्मीद है।
" ज़नवोल्ट मिनी वाई-फाई यूपीएस को अनिवार्य रूप से 5 घंटे तक पॉवर बैकअप प्रदान करके ग्राहकों को लगातार वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस 12 वोल्ट मिनी वाई-फाई यूपीएस का उपयोग करना बहुत आसान है, जहाँ किसी को केवल यूपीएस को प्लग करने और चलाने की आवश्यकता होती है। इतना ही नहीं, ग्राहक इस बेहद आसान मिनी यूपीएस को असंख्य प्रकारों जैसे 12V डीसी वाई-फाई राउटर, ब्रॉडबैंड मॉडेम, सेट-अप बॉक्स और यहाँ तक कि सीसीटीवी कैमरों से भी जोड़ सकते हैं।
www.amazon.in/ZunVolt-Min और www.snapdeal.com/product/zunvolt के माध्यम से ज़नवोल्ट वाई-फाई UPS का लाभ उठाएं।
वर्ष 2020 में अपनी स्थापना के बाद से, ज़नवोल्ट अपने उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ अधिकतम लाभ प्रदान करके ग्राहकों को स्मार्ट होम उत्पादों से संबंधित सुविधाएँ देता है। इस शानदार वाई-फाई यूपीएस के लॉन्च के साथ, ज़नवोल्ट अविश्वसनीय उत्पादों की एक श्रृंखला को एक साथ रखने के लिए भी प्रतिबद्ध है।
यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे  www.zunsolar.com पर संपर्क करें।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts