बॉर्डर से दबोचा गया लुटेरा जीशान

19 घंटे में ही बरामद कर ली राइफल

बिजनौर।
बिजनौर में सिपाही के साथ मारपीट कर राइफल लूट कर ले जाने वाले एक बदमाश को दबोच लिया गया है। जिसकी निशानदेही पर सिपाही की राइफल बरामद कर ली गई, जबकि उसका साथी मैगजीन लेकर फरार है। जिसने पकड़ने के लिए अलग अलग स्थानों पर दबिश जारी है। बदमाशों पर उत्तराखंड में कई अपराधिक मामले दर्ज होने का दावा किया जा रहा है।
बुधवार की देर शाम अफजलगढ़ पुलिस, स्वाट और काशीपुर पुलिस ने बदमाश रहमान पुत्र जीशान निवासी मोहल्ला अलीखां कस्बा थाना काशीपुर को दबोच लिया। जिसकी निशानदेही पर राइफल बरामद की गई है। वहीं वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद किया गया है। हालांकि पकड़े गए बदमाश का दूसरा साथी हैदर पुत्र सरताज निवासी विजयनगर काशीपुर उत्तराखंड अभी फरार है।
हैदर बीस कारतूस से भरी हुई मैगजीन लेकर फरार चल रहा है। जिसे पकड़ने के लिए उत्तराखंड में अलग अलग स्थानों पर दबिश दी जा रही है। दोनों ही बदमाशों पर उत्तराखंड में पहले से ही चोरी और लूट के कई केस दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस की टीमें पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।  
19 घंटे में ही बरामद कर ली राइफल
सिपाही और होमगार्ड के साथ मारपीट कर राइफल लूट की वारदात का पर्दाफाश सिर्फ 19 घंटे में ही पुलिस ने कर दिया। जिसके लिए कड़ी मशक्कत की जा रही थी। पुलिस की अलग अलग टीमों ने नेशनल हाईवे पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिए थे। शुरुआत में बदमाशों के स्थानीय होना माना जा रहा था लेकिन बाद में उत्तराखंड के होने की बात पुख्ता हुई। 
बाइक पर लगा था कार का नंबर
बताया जा रहा है कि बदमाशों की बाइक पर जो नंबर प्लेट लगी थी, वह फर्जी थी। उक्त बाइक के नंबर की पड़ताल की गई तो वह कार का निकला। ऐसे में पुलिस के लिए और भी चुनौती खड़ी हो गई थी। पुलिस नंबर प्लेट की जांच भी कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts