सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सरधना (मेरठ) नगर की विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर सरधना व्यापार मंडल ने उपजिलाधिकारी से मुलाकात की और समस्याओं से अवगत कराने के साथ एक ज्ञापन  सौंपा। एसडीएम ने जांच कराकर समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है ।
सरधना व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल उपजिलाधिकारी सूरज पटेल से मिला। व्यापारियों ने बताया कि सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में कस्बा में गरीब एवं अन्य असहाय लोगों के लिए रैन बसेरा को तुरन्त चालू कराया जाये। कस्बा में चौराहों एवं अन्य प्रमुख स्थानों पर अलाव की व्यवस्था कराई जाए। 
बच्चों के प्रवेश में स्कूल द्वारा आधार कार्ड अनिवार्य कर दिये है । कस्बा एवं क्षेत्रवासियों  के काफी लोगों के पास में आधार कार्ड नहीं है यदि है तो उनमें त्रुटियां हैं । नगर में मात्र दो तीन स्थानों पर ही आधार कार्ड बनाने की या त्रुटि दूर करने की सुविधा है जिसके चलते ज्यादातर लोगों को भारी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है लोगों की समस्याओं को देखते हुए नगर में कम से कम आधार कार्ड ठीक कराने और बनवाने के लिए 10 सेंटर बनवाए जाएं ।
चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग गंगरनहर पटरी पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गये है। जिससे किसी भी प्रकार की दुर्घटना हो सकती है। इसलिए उक्त गडढ़ों को भरवाने जाना अति आवश्यक है।
नगर के मोहल्ला गुजरान गेट से अशोक की लाट तक सड़क में काफी तादात में गहरे गडढे है जिन पर आये दिन दुर्घना होती रहती है राहगीरों को भारी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है। इसलिए सड़क की मरम्मत कर आना अति आवश्यक है।
 इस अवसर पर महामंत्री नीरज जैन अजय गौतम अरविंद जैन लोकेश जैन नितिन कुमार अर्जुन सिंह मोहम्मद राशिद आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts