सुबह बेडरूम में मिली पति-पत्नी की लाश

लखनऊ।लखनऊ के गोमती नगर विस्तार स्थित गंगोत्री विहार फेज दो में स्थित आलीशान घर में गृह प्रवेश की पार्टी के बाद बुधवार सुबह पति-पत्नी का शव उनके बेडरूम में पड़ा मिला।
सुबह जब काफी देर तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो अनहोनी की आशंका में रिश्तेदारों ने कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ा तो भीतर श्याम किशोर (38) का शव फंदे पर लटका देख घबरा गए। दरवाजा तोड़कर रिश्तेदार और परिवार के लोग भीतर गए तो बेड पर साधना (36) की लाश पड़ी थी। परिवार में कोहराम मच गया।
मूल रूप से गोंडा के कर्नलगंज थाना क्षेत्र निवासी शिव शंकर पुरवा निवासी रंगनाथ मिश्रा के पुत्र रामकिशोर, श्याम किशोर और बृज किशोर गोमती नगर विस्तार में गीतापुरी के पास रहकर बिल्डिंग मटेरियल का कारोबार करते हैं। तीनों भाइयों ने हाल ही में गोमती नगर के गंगोत्री विहार फेस टू में चारमंजिला आलीशान मकान बनवाया है। मंगलवार को नवनिर्मित मकान में गृह प्रवेश की पार्टी थी। इसमें तमाम रिश्तेदार, मित्र और आसपास के लोग शामिल हुए।
देर रात तक खाना पीना और डांस के बाद परिजन व रिश्तेदार सो गए। बुधवार सुबह श्याम किशोर देर तक कमरे से नहीं निकले तो उनकी बहन ने दरवाजे पर दस्तक दी। दरवाजा नहीं खुलने पर कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ा गया। दरवाजा तोड़कर रिश्तेदार और परिवार के लोग भीतर गए तो बेड पर पत्नी साधना की लाश पड़ी थी। जबकि श्याम किशोर की 9 साल की बेटी प्रियांशी पास में बैठी थी और 7 साल का बेटा अविनाश सो रहा था।
श्याम किशोर और साधना की मौत से परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts