बागपत। बागपत जिले में राज्यस्तरीय पहलवान संदीप की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पहलवान की मां ने गांव के ही युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि 20 हजार रूपये के लेनदेन में गांव के युवक ने किराये के गुंडों से हत्या कराई है। हत्या से गांव में तनाव है और पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किए जा रहे हैं।
छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव में शनिवार की रात किसी ने संदीप को फोन कर बुलाया था। उसके बाद गांव के बीच में ही संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। संदीप का शव खड़ी हुई बाइक पर पड़ा मिला था, जिसके बाद हंगामा हो गया था। संदीप की मां ने रूपयों के लेनदेन के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए गांव ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।
बताया कि उसका बेटा संदीप बंजारा गांव के ही काला उर्फ अनिल पुत्र भगत के साथ दिल्ली में साझेदारी में कोई काम करता था। कुछ दिन पहले दोनों ने साझेदारी में काम करना बंद कर दिया था। काला ने उसके बेटे संदीप की ओर हिसाब के 20 हजार रुपए निकाले थे। पीड़िता ने बताया कि पांच दिन पहले काला उसके घर आया और उसे धमकी देते हुए कहा कि या तो अपने बेटे से उसके 20 हजार रुपए दिलवा दे, अन्यथा वह उसे जान से मार देगा।
उधर, गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गयी है, जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।
राज्य स्तरीय पहलवान था संदीप
संदीप राज्य स्तरीय पहलवान था और उसने राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता था। संदीप का बाबा भी पहलवान था। हालांकि कई साल से संदीप कुश्ती से दूर था और दिल्ली में रहकर कोई काम कर रहा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts