पांच लोग झुलसे, लाखों का नुकसान
 एलपीजी गैस का एक सिलेण्डर फटा, कई सिलेण्डर मौके पर मिले

एटा। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ओवरब्रिज के नीचे संगम बिहार कालोनी में तीन कबाड़ियों के गोदामों में गैस कटर से वाहन काटते समय भीषण आग लग गई। जिसमें पांच लोग झुलस गए, लाखों का सामान जलकर राख हुआ है। इस दौरान एलपीजी गैस का एक सिलेण्डर फटा भी, कई सिलेण्डर मौके से बरामद हुए हैं।
स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि संगम बिहार में कबाड़िया बुधवार को दोपहर गैस कटर से वाहनों को काट रहे थे, तभी एक गोदाम में आग लग गई, उसके बाद दूसरे और तीसरे गोदाम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान एलपीजी का एक गैस सिलेण्डर तेज धमाके के साथ फटा, आग ने विशाल रूप धारण कर लिया। तत्पश्चात इलाका पुलिस को अवगत कराया गया। मौके पर पहंुची कोतवाली देहात थाना पुलिस ने अग्निशमन की तीन गाड़ियों को आग बुझाने पर लगाया। कई घंटों बाद अग्निशमन अधिकारी केतन कुमार ने आग पर काबू पाया गया।
बताया गया है कि इस अग्निकाण्ड में पांच लोग आग से झुलस गए हैं। उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सबसे पहले आग शाकिर के गोदाम में लगी थी, उसके बाद बॉबी और इदरीश के गोदाम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इस अग्निकाण्ड में लाखों का सामान जलकर राख हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts