सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सरधना (मेरठ) थाना रोहटा क्षेत्र में भदौडा की ग्राम प्रधान के बेटे सुशील फौजी पर गांव के ही एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने घर में घुसकर मारपीट करने और तमंचा लगाकर रंगदारी मांगने  की रिपोर्ट दर्ज  कराई है। पीड़ित का आरोप है कि सुशील फौजी ने परिवार वालों के साथ भी मारपीट की और फोन पर गालियां देने के साथ जान से मारने की धमकी दी। प्रधान पुत्र की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में अफसरों के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी। 
दरअसल शनिवार को भदौडा की ग्राम प्रधान गुड्डी देवी के पुत्र सुशील फौजी द्वारा गांव के ही एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक को गांव में बन रहे स्टेडियम की शिकायत पटवारी से करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी गई और भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई । इस पूरे मामले की वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसके बाद पीड़ित ने  एसएसपी को प्रार्थना पत्र  दिया।  सुशील फौजी व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इस प्रकरण में पीड़ित इरफान पुत्र सईद की ओर से दर्ज रिपोर्ट में सुशील फौजी पर घर में घुसकर महिलाओं  महिलाओं के साथ मारपीट करने अभद्र व्यवहार करने और  कनपटी पर हथियार लगाकर  एक लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने और फोन पर भद्दी गालियां बकने व गांव छोड़ने की धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने अफसरों के आदेश पर सुशील फौजी व उसके साथी के खिलाफ फिलहाल मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 
सुशील फौजी के घर पर भारी पुलिस बल ने की जमकर तोड़फोड़
- भदौडा की प्रधान गुड्डी देवी के पुत्र सुशील फौजी द्वारा गांव के अल्पसंख्यक युवकों खुलेआम फोन पर धमकी देना काफी महंगा पड़ गया।पुलिस ने इस मामले में जहां सुशील फौजी व उसके साथियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। वहीं शनिवार की देर रात में भारी पुलिस बल ने सुशील फौजी के घर पर जाकर ग्राम प्रधान गुड्डी देवी की मौजूदगी में उनके घर पर जमकर तोड़फोड़ की। सुशील फौजी ने मीडिया को बताया कि घर पर पुलिस ने उनके लगभग ढाई लाख रुपए का कैश लूट लिया और घर पर रखकर टीवी,फ्रिज,कूलर, वाशिंग मशीन सहित तमाम फर्नीचर चारपाई आदि लगभग ढाई लाख रुपए का सामान तहस-नहस कर दिया। सुशील फौजी का आरोप है कि पुलिस कैमरे की तोड़कर डीवीआर व ढाई लाख रुपए का कैश लूट कर ले गई। सुशील फौजी ने यह भी आरोप लगाया पुलिस ने ग्राम प्रधान गुड्डी देवी व उनके पिता के साथ भी अभद्र व्यवहार किया।   पांच दिन पहले भदौडा गांव में  स्टेडियम की पहल करने वाले ग्राम प्रधान के पुत्र सुशील फौजी के कट्टर प्रतिद्वंदी जेल में बंद योगेश भदौडा की पत्नी सुमन की ओर से एक ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त एक शिकायती पत्र जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री को प्रेषित करते हुए शिव मंदिर की जमीन पर ग्राम प्रधान व सुशील फौजी व पिता मंगलसैन द्वारा अवैध कब्जा करके कब जाने का आरोप लगाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts