नोयडा। भारत के अग्रणी एफएमईजी (फास्ट मूविंग इलेक्ट्रिकल गुड्स) ब्रांड पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड ने युवा दिलों की धड़कन अभिनेता व गायक आयुष्मान खुराना के साथ अपने नए मास्टरब्रांड अभियान को लॉन्च किया। इस टीवी कैम्पेन में म्यूजिक के जरिए दर्शाया गया है कि कैसे पॉलीकैब प्रोडक्ट की रेंज का उपयोग करने वाले उपभोक्ता खुद को आजाद और मस्त महसूस करते हैं।
पॉलीकैब इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नीलेश मालानी ने कहा, ‘पॉलीकैब का मास्टरब्रांड अभियान ’डांस ऑफ जॉय’ हमारे उत्पादों की रेंज जैसे पंखे, एलईडी लाइट्स, वायर्स और स्मार्ट होम ऑटोमेशन के साथ उपभोक्ताओं के जुड़ाव को दर्शाता है। यह न्यू-एज ब्रांड कम्युनिकेशन भारतीय उपभोक्ताओं के दैनिक जीवन में ब्रांड की प्रासंगिकता और लाभों को प्रभावी ढंग से बताने के लिए म्यूजिक का इस्तेमाल करता है। उपभोक्ता को केंद्र में रखते हुए यह विज्ञापन खुशी और मस्ती के पलों पर सवार है। नए कैम्पेन में पॉलीकैब के विशिष्ट उपभोक्ता-केंद्रित उत्पादों की एक शृंखला शामिल है, जिसमें एलईडी लाइट्स, पंखे, स्मार्ट होम-ऑटोमेशन, ग्रीनवायर से लेकर केबल तक शामिल हैं, वहीं इस दौरान दर्शक गीत-संगीत और नृत्य से भी बंधे रहते हैं।
रोजमर्रा के एक दिन की पृष्ठभूमि में इस टीवी कैम्पेन में लोगों को ’हैप-हैप-हैप्पी, ये दिल है फ्री’ जिंगल की धुन पर मस्त होकर नाचते हुए दिखाया गया है, आयुष्मान खुराना अलग-अलग कोरियोग्राफ किए गए मूव्स कर रहे हैं। यह कैम्पेन दर्शकों को एक आकर्षक तरीके से पॉलीकैब उत्पादों के फ्रेम शॉट से अंततः उपभोक्ताओं के जीवन में पॉलीकैब उत्पादों के पैमाने और प्रभाव को दर्शाता है।

Attachments area

No comments:

Post a Comment

Popular Posts