ड्रेस कोड बदलने पर प्रधानमंत्री व रेल मंत्री को किया धन्यवाद प्रेषित

हरिद्वार 25 नवम्बर। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष एवं निरंजनी अखाड़े के सचिव श्रीमहन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने भाजपा सरकार व रेल मंत्रालय द्वारा रामायण एक्सप्रेस स्टाफ का ड्रेस कोड बदलने पर धन्यवाद एवं आभार ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि भगवा भारत की ऐतिहासिक एवं सांस्कृतिक धरोहर है। यह त्याग, बलिदान, ज्ञान, शुद्धता एवं सेवा का प्रतीक है। यह भारतीय संस्कृति का गौरव है।
श्रीमहन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने कहा कि उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रेल मंत्री व आईआरसीटीसी के अधिकारियों को पत्र लिखकर व टवीट् के माध्यम से रामायण एक्सप्रेस ट्रेन में वेटरों की भगवा ड्रेस को बदलने का अनुरोध किया गया था। जिस पर प्रधानमंत्री, रेल मंत्री व आईआरसीटीसी के अधिकारियों द्वारा तुरन्त संज्ञान लेकर कार्यवाही कर रामायण एक्सप्रेस के सर्विस स्टाफ का ड्रेस कोड पूरी तरह बदल दिया गया है।
अब सर्विस स्टाफ प्रोफेशनल कपड़ों में दिखेगा। रेलवे के अधिकारियों की ओर से खेद जताते हुए कहा गया है कि यह भ्रमवश हो गया था। ड्रेस कोड में परिवर्तन इस तथ्य को पुष्ट करता है कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी स्थिति में हिन्दू धर्म एवं भगवा के सम्मान को सर्वोपरि रखती है।
श्रीमहन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने रेल मंत्री, भारतीय जनता पार्टी व आईआरसीटीसी के अधिकारियों को इस बावत धन्यवाद प्रेेषित किया।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने बधाई संदेश में श्रीमहंत रविन्द्रपुरी महाराज ने कहा कि मेरी शुभेच्छा है कि आप स्वस्थ रहे और दीर्घायु प्राप्त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्ट्र सेवा का कार्य करते रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts