कालेज के दो छात्रों का हुआ राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन
हरिद्वार, 11 नवम्बर। पंडित पूर्णानन्द तिवारी लाॅ कालेज में जिला स्तरीय मूटकोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिला विधिक प्राधिकरण द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में प्राधिकरण के सचिव सिविल जज सीनियर डिवीजन अभय सिंह व कालेज के प्रधानाचार्य अशोक तिवारी ने संयुक्त रूप से मूटकोर्ट न्यायाधीश व प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल की भूमिका निभायी।
पेशकार की भूमिका का निर्वहन अनिकेत ने किया। प्रतियोगिता में बीए एलएलबी इंटिग्रेटेड कोर्स एवं एलएलबी अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें अभियोजन पक्ष की तरफ से रेखा पाण्डेय, निधि, कार्तिक, दीपा, अश्विनी व बचाव पक्ष की तरफ से विवेक, स्वाति, अंजू, मनीषा ने अपनी-अपनी दलीलें मूटकोर्ट में प्रस्तुत की।
अभियोजन की और से सबिया, प्रियंका, सुरेद्र असवाल साक्षी के रूप में मूटकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत हुए। प्रतियोगिता के निर्वाचन मंडल ने पं.पूर्णानंद तिवारी लाॅ कालेज के प्रतिभागी निधि एवं कार्तिक का चयन राज्य स्तर पर नैनीताल में आयोजित होने वाली मूटकोट प्रतियोगिता के लिए किया। कालेज के प्रबंधक कमल शर्मा, निर्देशक शिवम शर्मा, प्राचार्य अशोक तिवारी ने सभी प्रतिभागियों एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए कालेज के छात्रों को शुभकामनाएं दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts