बड़ौत।सासंद डा सत्यपाल सिंह एवं मेरठ बागपत सहकारी बैंक के सभापति मनिन्दरपाल सिंह ने गांव बावली में एटीएम मोबाईल वैन का शुभारंभ हरी झंडी दिखाकर किया।
जनपद में इस तरह की यह पहली सेवा बताई गई है।
इस अवसर पर सासंद डा सत्यपाल सिंह नें बताया कि यह मोबाइल एटीम वैन गांव-गांव जाकर जनता की सेवा करेगी। इसमें सभी बैंकों के एटीएम के माध्यम से धन की निकासी की जाएगी। 
ग्रामीण जनता को एटीएम वैन से लेन-देन करने के लिए बैंकों में जाकर लाइन नहीं लगानी पड़ेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री की इस पहल के साथ जिला सहकारी बैंक की सराहना की।
सहकारी बैंक के सभापति मनिन्दरपाल सिंह ने कहा कि यह सुविधा प्रधानमंत्री के डिजिटल लेन-देन को ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ावा देगी। इससे घर के आगे ही लोगों को बैंक की सुविधाएं मिल सकेगी।
उन्होंने कहा कि जिला सहकारी बैंक से अधिकांश किसान और ग्रामीण क्षेत्र के लोग जुड़े हैं। उन्हें इस एटीएम वैन से बहुत सुविधा मिलेगी।

इस मौके पर उपसभापति सुरेन्द्र तोमर ने कहा कि जनपद में एडीएम मोबाईल वैन का शुभारंभ सासंद डा सत्यपाल सिंह एवं सभापति मनिन्दरपाल के पहल से ही  शुरू हो पायी है। जिससे अब ये जनपद में भी शुरू हो पायी है। कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों ने लोगों का आभार जताया। 
इससे पहले सासंद ने सुरेन्द्र सिंह के निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात  कार्यक्रम को सुना‌। कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला महामंत्री एडवोकेट रविन्द्र राठी ने किया।
इस अवसर पर डीजीएम अनिल वर्मा, शोभित, मैनेजर‌ शिवकुमार, बैंक के डायरेक्टर प्रदीप त्यागी डा मदनपाल डा राजेंद्र प्रेमी, जिला उपाध्यक्ष  राकेश जैन, अनिल तोमर, प्रदीप ठाकुर, विक्रम राणा, हिन्द कैशरी सुभाष पहलवान, उदयवीर दागीं, डा अमित तोमर, शिवेन्दु दत्त शर्मा, महिपाल, अनिरुद्ध तोमर, प्रविण तोमर, जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा आदि मौजूद रहें।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts