मारपीट की अन्य घटनाओं में कई घायल
एटा। मारपीट की घटनाओं में कई लोग घायल हुए हैं। एक व्यक्ति पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया। सभी मामलों की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जलेसर थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा ग्वारऊ रिवासी महेश पुत्र रामप्रकाश ने बताया है कि क्षेत्र के ग्राम अल्लैपुर निवासी रमेश पुत्र सोनपाल सिंह समेत 5 लोगों ने एकराय होकर लाठी डंडों व हथियारों से लैस होकर गाली गलौज करते हुए मारपीट की तथा हत्या के इरादे से गोली चलाई गई। मामले की रिपोर्ट पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराते हुए पीड़ित पक्ष ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
वहीं दूसरी ओर जलेसर के ग्राम नगला गिरधारी निवासी सत्यप्रकाश पुत्र महावीर सिंह का कहना है कि वादी के घर में घुसकर गांव के निवासी मोहित पुत्र तहसीलदार समेत तीन लोगों ने महिलाओं से छेडखानी की, विरोध करने पर मारपीट की गई है। रिजोर के ग्राम फतेहपुरा निवासी सत्यवीर सिंह की पत्नी का आरोप है कि गांव के निवासी आलोक ने छेड़खानी की, विरोध करने पर मारपीट कर दी।
पिलुआ के ग्राम बढा निवासी मुकेश पुत्र जनक सिंह ने गांव के निवासी ओमवीर सिंह पुत्र महेशचन्द्र पर वादी के साथ मारपीटकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts