हरिद्वार 13 नवंबर प्रदेश में कश्यप समाज को राज्य की भाजपा सरकार ने अपमानित किया है, और उन्हें अब तक अपने सभी अधिकारों से वंचित रखा है यह कहना है उत्तर प्रदेश के एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप का समाजवादी पार्टी में पिछड़े वर्ग से प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजपाल कश्यप हरिद्वार पहुंचे।
जहां उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता करते हुए , राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने मंडल कमीशन की सिफारिशों से भी छेड़खानी की है, और ओबीसी वर्ग को 27% के बजाय 14% आरक्षण ही दिया है।

जो हर प्रकार से प्रदेश सरकार की तानाशाही को प्रदर्शित करता है, उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार पिछड़ों और दलितों से घबराई हुई है इसीलिए उसने इन दोनों वर्गों को बार-बार अपमानित करने का हर संभव प्रयास भी किया है, राज्य सरकार अभी तक निजी क्षेत्रों में आरक्षण नहीं ला पाई ,गरीबों के लिए सभी सरकारी दरवाजे उन्होंने बंद कर दिए हैं।

राज्य में हर प्रकार से आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी उत्तराखंड में किंग मेकर की भूमिका निभाएगी तथा यहां के पिछड़े और दलित समाज के लिए एक आवाज बंद कर उठेगी।और भविष्य में राज्य मैं कश्यप समाज को भी उचित सम्मान दिलवाएगी।
इस अवसर पर रश्मि कश्यप, नीतू कश्यप,अरुण कश्यप, बिजनौर से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बीके कश्यप चंद्रशेखर यादव लव दत्ता राजेंद्र प्रसाद नागेंद्र राणा पुष्पेंद्र कश्यप राजेश कश्यप आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
Attachments area

No comments:

Post a Comment

Popular Posts