नोएडा। सोशल मीडिया पर दीपावली के दौरान एक महिला और एक युवक द्वारा पिस्टल से हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो गया है। ये वीडियो अलग-अलग स्थानों का है। महिला वाला वायरल वीडियो थाना दादरी का और युवक वाला वीडियो ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर के गांव अट्टा गुजरान का बताया जा रहा है। कई लोगों ने नोएडा पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर वीडियो साझा कर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और जाँच में तथ्य सामने आयेंगे, उसके के आधार आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

दीपावली के दौरान बनाये गये एक 15 सेकंड के वीडियो में युवक अपने हथियार से एक के बाद एक लगातार 5 हवाई फायर करता हुआ दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों ने इस वीडियो दहशत फैलाने वाला बताते हुए कार्यवाही की मांग की है। इस बारे में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि ये वीडियो कोतवाली दनकौर के गांव अट्टा गुजरान का है। वहीं सिर पर साड़ी का पल्ला डाले महिला द्वारा फायरिंग करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल क्या हुआ इसकी भी जांच पुलिस ने बैठा दी है। ये 4 सेकंड का वीडियो चिराग कौशिक नाम के यूजर ने ट्विटर एकाउंट से अपलोड कर लिखा कि ये वीडियो नोएडा सेक्टर 44 के गांव छलेरा का है और अभिषेक की मां रिवाल्वर से गोली चला रही है और वीडियो सोशल मीडिया पर डालते ही तेजी से वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर ट्वीट किये गये इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सेक्टर-39 थाना पुलिस इसकी जांच कर रही है। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। साइबर सेल की टीम जांच कर रही है।  जांच की जा रही है। वीडियो कहां का है, अभी इसकी सही जानकारी नहीं मिली है। जो भी तथ्य सामने निकलकर आएगें उसके आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। वही जिस हथियार से महिला वायरल वीडियो में फायरिंग करते हुए दिख रही है वो लाइसेंसी है या अवैध इसकी जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts