भाजपा को हराकर कम करेंगे महंगाईः अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कुनबा बढ़ाओ अभियान के तहत अम्बेडकरनगर के दो कद्दावर नेताओं लालजी वर्मा तथा रामअचल राजभर को पार्टी में शामिल करने की औपचारिकता निभाने के बाद अखिलेश यादव ने रविवार को अम्बेडकर नगर में जनादेश रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर बरसे।
अम्बेडकरनगर के भानमती पीजी कालेज के मैदान में अखिलेश यादव ने जनादेश रैली जनसभा को संबोधित किया। उनके निशाने पर इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी ही रही। सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर तथा डॉ. राममनोहर लोहिया के योगदान पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि रैली में आने वालों का धन्यवाद। लोगों में उत्साह साफ दिख रहा है। यह जनसैलाब इतिहास लिखेगा। जनादेश रैली में अखिलेश यादव ने राम अचल राजभर व लालजी वर्मा का स्वागत किया।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है। किसानों को गाड़ी से कुचलने का काम किया गया है। तीन इंजन की सरकार ने किसानों को कुचला। एक सरकार केन्द्र की, एक सरकार उत्तर प्रदेश की और एक सरकार लखीमपुर खीरी की है। लखीमपुर खीरी की सरकार तो अलग ही चल रही है। भाजपा सरकार ने अन्याय बढ़ाने के साथ भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है। किसान के धान की खरीद नहीं हो रही है। भाजपा के शासन में बुनकर भी परेशान हैं। सरकार कोई भी इंतजाम नहीं कर पा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts