संचालक मंडल की देखरेख में 15 दिसंबर को होंगे चुनाव
 जिला बार की कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय


मेरठ। जिला बार एसोसिएशन की प्रबंधकारिणी की बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में नई प्रबंध कार्यकारिणी के चुनाव कराने का फैसला लिया गया। इसके मुताबिक आगामी 15 दिसंबर को नई कार्यकारिणी का चुनाव काराया जाएगा।
इसकी जानकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष वीके शर्मा एडवोकेट ने दी। उन्होंने बताया कि दोपहर 3 बजे जिला बार एसोसिएशन के लाल बहादुर शास्त्री सभागार में आयोजित बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में जिला बार एसोसिशन की प्रबन्ध समिति का वर्ष 2021-2022 का चुनाव दिनांक 15 दिसंबर को कराये जाने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही यह भी प्रस्ताव पारित किया गया कि यह चुनाव एसोसिएशन की ओर से नियुक्त किए गए संचालक मंडल की देखरेख में होंगे। वरिष्ठ अधिवक्ता राम कुमार त्यागी एडवोकेट को मुख्य चुनाव अधिकारी, दीपक राज प्रेमी, एडवोकेट, हरेन्द्र सिंह मान, विशाल राणा, मो. यासिर एडवोकेट को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया तथा एल्डर्स कमेटी के सदस्य एसके जैन के निर्देशन में चुनाव जिला बार एसोसिएशन मेरठ द्वारा नियुक्त संचालक मण्डल द्वारा सम्पन्न कराया जायेगा।
इसके साथ ही जिला बार एसोसिएशन सदस्यों को सदस्यता शुल्क समेत अपने सभी देयों का भुगतान 20 नवंबर तक करने का प्रस्ताव पारित किया गया है। अन्यथा उक्त तिथि के पश्चात जिला बार एसोसिएशन के नियम के अनुसार जिला बार एसोसिएशन की सदस्यता स्वतः ही समाप्त हो जायेगी तथा उनको आगामी चुनाव में मतदान करने का अधिकार प्राप्त नहीं होगा।
बैठक की अध्यक्षता जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीके शर्मा एवं संचालन महामन्त्री मुकेश कुमार त्यागी ने किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts