युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

 सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट

सरधना (मेरठ) आठ दिन पूर्व सरधना में आया युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया । जिसके बाद से युवक के परिजनों में बेचैनी बढ़ी हुई है जिसके चलते युवक के परिजन तलाश करते हुए थाने पहुंचे, जिन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जताई है । युवक के पिता ने अपनी साली की बेटी सहित तीन को नामजद करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और जांच में जुट गई है संदेह के दायरे में आए लोगों को उठा कर पूछताछ शुरू कर दी है।
जनपद मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव भंडूरा के रहने वाले राकेश गौतम पुत्र    नत्थन ने बताया कि उसका पुत्र विक्की गौतम  24 तारीख को सरधना अपनी मौसी आया था।
बताया गया कि उसके मौसा ब्रिजेश निवासी मोहल्ला भाटवाडा कस्बा सरधना की पुत्री प्रीति ने  विक्की को फोन करके बुलाया था कि तुम घर पर आ जाओ मुझे तुमसे जरूरी काम है, जिसके बाद उसका पुत्र करीब दोपहर 12 बजे का सरधना जाने की बात कहकर चला आया। दिनांक 24 सितंबर की रात्रि  08:30बजे  बिक्की की साली मीनाक्षी की उससे फोन पर बात हुई जिसमें उसने अपनी मौसी के लड़के अंकित के पास सरधना होना बताया।  25 सितंबर शाम के उनके के पुत्र अंजू गौतम ने विक्की के फोन नम्बर 9536420944- 99084377683 पर फोन किया तो फोन बन्द आया, 25 की शाम को प्रीति ने अतुल पुत्र रविन्द निवासी ग्राम कामन्द के मोबाइल नम्बर 8826404797 से कॉन्फ्रेंस पर उसके घर फोन किया और पूछा कि विक्की घर पहुंच गया या नहीं । विक्की अगले दिन तक भी घर नहीं पहुंचा । जिसके चलते अन्देशा हुआ कि विक्की के  साथ कोई अनहोनी घटना तो नही हो गयी। जिसके बाद वह अपने गांव के कुछ लोगों को लेकर सरधना आया और विक्की की तलाश करते हुए विक्की की मौसी उसकी पुत्री प्रीति व पुत्र अंकित से बात की तो उन्होंने कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया।  पीति व अंकित ने बताया कि  25 सितंबर समय करीब सुबह 6 बजे  यहां से चला गया। विकी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रीति अंकित अतुल व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है शक के आधार पर पुलिस ने कई को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
  इस अवसर पर विक्की का भाई अंजू कुमार गौतम गांव का प्रधान रविंदर बाल ईस्टर रोहित  ने थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा से मुलाकात करके आपबीती सुनाते हुए विक्की गौतम का शीघ्र पता लगाने की वह बरामद करने की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी ने मामले की जांच करा कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts