परिजनों ने किया जमकर हंगामा

मुजफ्फरनगर। आईटीआई के दो छात्रों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव बुधवार को एक मृतक छात्र की टयूबवेल के पास पड़े मिले। विरोध में परिजन व ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस को शव नहीं उठने दिए। एसएसपी के आश्वासन के बाद स्वजन ने ढाई घंटे बाद शव उठने दिए। मौके से पुलिस को 315 बोर का एक खोखा भी मिला है।
मिली जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के दुल्हेरा गांव निवासी दीपक उर्फ छोटू अपनी पल्सर बाइक से पड़ोसी पारस के साथ मंगलवार को सहारनपुर जनपद में स्थित शाकंभरी देवी के दर्शन करने गए थे। बुधवार लगभग चार बजे ग्रामीणों ने दीपक के ट्यूबवेल के पास रास्ते में दोनों के शव पड़े देखे। पास में दीपक की बाइक भी खड़ी थी। दोनों के सीने में गोली लगी थी।
दोनों की हत्या की जानकारी मिलते ही स्वजन व ग्रामीणों पहुंच गए। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव और सीओ बुढ़ाना विनय गौतम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब शवों को उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग लेकर हंगामा कर दिया।
एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार लगभग 12 बजे दीपक की मां ने फोन पर बात की थी तो दीपक ने सहारनपुर में होने की बात कही थी। कुछ लोगों ने दोनों को क्षेत्र के पलड़ा गांव में लगभग दो बजे भी देखा था। दीपक और पारस दोनों दोस्त थे और दोनों मुजफ्फरनगर से आईटीआई कर रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों हत्या कहीं ओर की गई है, क्योंकि खेत में काम कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने जंगल में गोली चलने की आवाज नहीं सुनी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts