सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट


सरधना (मेरठ) रालोद की 25 अक्टूबर को दबथुआ गांव में होने वाली आशीर्वाद सभा को सफल बनाने के लिए की पंचायत ।दबथुवा के प्राचीन शिव मंदिर में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल की पंचायत का आयोजन किया गया।पंचायत की अध्यक्षता मास्टर नेपाल सिंहने की मुख्य अतिथि के रूप में  जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ रहे।
पंचायत में बोलते हुए युवा रालोद नेता संजय चौधरी ने बताया कि आगामी 25 अक्टूबर को सिवालखास विधानसभा के दबथुवा गांव में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा जन आशीर्वाद सभा होने जा रही है। जिसे सफल बनाने के लिए रालोद कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं।
युवा रालोद नेता संजय चौधरी ने कहा की भाजपा सरकार किसान व मजदूर विरोधी सरकार है। आने वाले विधानसभा चुनाव में वोट की चोट देकर सभी इस किसान विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फैकने का काम करें। जयंत चौधरी के हाथ मजबूत करने का काम करेंगे। संजय चौधरी ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में 25 तारीख में जन आशीर्वाद सभा मे पहुंच कर सभा को सफल बनाने की अपील की।
इस मौके पर प्रभारी रामरस पाल पुनिया, राजकुमार सांगवान, सुनील रोहटा, रममेहर गुर्जर, युवा रालोद नेता संजय चौधरी, विनय मल्लाहपुर, युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम रजा, सोनू गुर्जर, रामबोस, नदीम चौहान, जिला पंचायत सदस्य अनिकेत भारद्वाज व दीपक आदि मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts