नई दिल्ली। वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में अपने दमदार अभिनय से रातों-रात सनसनी बन चुके अभिनेता प्रतीक गांधी ने बताया कि वह उन प्रोजेक्ट्स को कैसे तय करते हैं जिनमें वह काम करना चाहते हैं या नहीं। अभिनेता ने कहा कि यह मेरे लिए एक सरल तरीका है, मैंने पटकथा पढ़ी और मैं निर्देशक से उनकी दृष्टि को समझने के लिए एक कथन भी लेता हूं। अगर यह मेरे साथ मेल खाता है और मैं इससे जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, तो उसे मैं हाँ कहता हूँ।
उन्होंने कहा, "मैं अपना निर्णय पूरी तरह से अपने गट्स (भावना) के आधार पर लेता हूं। मुझे प्रोजेक्ट का आकार या इसमें शामिल नाम नहीं दिखते। यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि जहां तक कहानियों की बात है तो आपको बहुत सारे विकल्प दिए जाएंगे। आप ऐसी स्थिति में हैं कि आप एक ऐसे प्रोजेक्ट का चयन कर सकते हैं जो दिलचस्प किरदार बना सके जो लोगों के दिलों को छू सके। मेरे ख्याल से यह एक अच्छा हिस्सा है।
प्रतीक ने आगे कहा कि बहुत मुश्किल काम है अपने मन की स्थिति और अपने ध्यान को प्रबंधित करना। आपके चारों ओर हर कोई कुछ सोच रहा है और कुछ उम्मीद कर रहा है लेकिन आपको समान रूप से मानवीय, खुला और चरित्र से जुड़ा होना चाहिए।
'भवई' 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रतीक राजा राम जोशी और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे रानी की मुख्य भूमिका में हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts