नकदी-मोबाइल और स्मैक बरामद


मुरादाबाद। सिविल लाइंस और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में कांग्रेस के पार्षद शिवराज सिंह और तीन महिलाओं समेत छह आरोपियों को स्मैक की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से स्मैक, नकदी और मोबाइल भी बरामद किए हैं। सिविल लाइंस थाने में इस मामले में तीन केस दर्ज किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने रविवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।
सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्घार्थ ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में शिवराज सिंह चौहान, हरदीप, सुमित और तीन महिलाएं राधा, सविता और गीता हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग आदर्श कालोनी में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं। सिविल लाइंस पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में शिवराज सिंह कांग्रेस पार्टी से आदर्श कालोनी क्षेत्र का पार्षद है।
टीम ने शिवराज से 19 ग्राम स्मैक, एक मोबाइल और चार हजार रुपये की नकदी बरामद की है। इसके अलावा आरोपी हरदीप और सुमित के कब्जे से 15 ग्राम स्मैक के अलावा 54 सौ रुपये बरामद किए गए हैं, जबकि आरोपी महिला राधा, सविता और गीता 18 ग्राम स्मैक के अलावा 29 हजार बरामए किए हैं। आरोपियों के सिविल लाइंस थाने में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किए गए हैं। 
आरोपियों ने पूछताछ में कबूला है कि ये सभी लोग बरेली व अन्य जनपदों से स्मैक लाकर यहां तस्करी करते हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts