वाराणसी। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ यूपी के सतत प्रयासों के बाद सीएम योगी के प्रयास से उत्तर प्रदेश के 331 में से 290 अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में एक साथ उच्चतर शिक्षा सेवा चयन आयोग उत्तर प्रदेश से चयनित सुयोग्य प्राचार्यों का प्लेसमेंट हो गया। इसके लिए महासंघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया।
महासंघ के पदाधिकारी डा.जगदीश सिंह दीक्षित ने कहा कि इसमें से आधे से अधिक लोगों ने पदभार ग्रहण भी कर लिया है। मुख्यमंत्री योगी के निर्णय से ही 800 से अधिक मानदेय शिक्षकों का भी वियनियमितिकरण भी अपने ही महाविद्यालयों में हो गया। इसके लिए भी राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ यूपी ने अथक प्रयास किया था।
उन्होंने बताया कि शेष लम्बित मांगों पर भी शीघ्र ही मुख्यमंत्री के साथ बैठक महासंघ के साथ होगी। महासंघ ने शिक्षकों के जो इन लम्बित मांगों का  समाधान मुख्यमंत्री ने किया है उसके लिए उनकी प्रशंसा करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।
आभार जताने वालों में महासंघ के प्रदेश संरक्षक डा. दीनानाथ सिंह, डा. ओमप्रकाश चौधरी, डा. पंकज कुमार सिंह, डा. रामजी पाठक, डा. नलिन कुमार मिश्र, डा. अंजू सिंह, डा. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय, डा. बीके निर्मल, डा. रामजीत सिंह आदि शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts