मेरठ
: ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस को एफडीसीआई के सहयोग से 6 अगस्त को लॉन्च किया गया था इसकी शुरुआत फैशन डिजाइनर्स, शटरबग, मॉडल और कंटेंट क्रिएटर्स की नई पीढ़ी की तलाश करने और उनके करियर को शानदार शुरुआत देने के उद्देश्य से की गई थी | इसमें जिस टीम ने ज्यूरी का सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया उसमें पांडिचेरी के सस्टेनेबल फैशन डिजाइनर नौशाद अली नई दिल्ली की उभरते हुए मॉडल इशप्रीत कौर नई दिल्ली के फैशन शटरबग तनय बब्बर और मुंबई के कॉर्पाेरेट पेशेवर और फैशन एवं लाइफस्टाइल कंटेंट क्रिएटर उरबासी चौधरी शामिल हैं
ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस के दूसरे एडिशन की सफलता पर टिप्पणी करते हुए ईशविंदर सिंह जनरल मैनेजर मार्केटिंग पर्नाेड रिकार्ड इंडिया ने कहा ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस के साथ, हमने भविष्य के लिए फैशन ईकोसिस्टम की नींव तैयार की है। हम देश में उभरती फैशन प्रतिभाओं को उनके कैरियर की जबर्दस्त शुरुआत करने के लिए यह अनूठा प्लेटफॉर्म पेश करते हुए बेहद खुश हैं। हमें देश भर से एक हजार से अधिक प्रविष्टियों के साथ शानदार रिस्पॉन्स प्राप्त हुए। ऐसी अविश्वसनीय प्रतिभा को सामने देखना वाकई प्रेरणादायक है। हम मानते हैं कि रियल प्राइड ऐसा विकल्प चुनने में है जो किसी की पहचान को प्रदर्शित करता है। इन महत्वाकांक्षी युवा प्रतिभाओं ने अपने रचनात्मक जुनून को प्रदर्शित करने के लिए यह विकल्प पेश किया है जो वास्तव में उन्हें परिभाषित करता है।”
ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस के दूसरे एडिशन की सफलता पर बात करते हुए श्री सुनील सेठी प्रेसिडेंट एफडीसीआई ने कहा हमें ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस के साथ जुड़ने और देश भर की उभरती प्रतिभाओं के कैरियर को एक सही राह दिखाते हुए बेहतरीन अनुभव हो रहा है एफडीसीआई और ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर फैशन के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं दोनों की एकजुट ताकत और तालमेल के साथ हम एक ऐसा प्लेटाफॉर्म तैयार करने में सफल हुए हैं जो प्रतिभा और रचनात्मकता को और बेहतर बनाता है द शोकेस के दूसरे एडिशन ने एक बेंचमार्क सेट किया है जो उभरती प्रतिभाओं को और भी निखारने का काम करता है यह वास्तव में फैशन उद्योग के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण ईवेंट था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts