मेरठ 13 सितंबर। किला रोड स्थित गेम सिटी एरेना स्टेडियम के ग्राउंड पर गट्स एंड ग्लोरी कॉरपोरेट लीग एडिशन-5 पार्टनर्स टर्बो, स्टैनफोर्ड, हीगा स्पोर्ट्स, सेतिया इंटरनेशनल , चौहान स्पोर्ट्स , लेमफोर्ड बायोटेक , ओजओक्स पेन ऑयल, टाइमआउट स्पोर्टस कैफे, जीसीए स्पोर्ट्स शॉप के एलिट कटेरी का छठा मैच डायनामाइट वारियर्स और क्रिकेट लवर्स के बीच खेला गया। जिसमें डायनामाइट वारियर्स ने अपना मैच 8 विकेट से जीत लिया। टॉस जीतकर क्रिकेट लवर्स के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट लवर्स की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए । जिसमें अजय कुमार ने 13 गेंदों में 24 रन और विनोद ने 22 गेंदों में 22 रन बनाए । गेंदबाजी में डायनामाइट वारियर्स की तरफ से अखिल ने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट और नलिन अग्रवाल ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डायनामाइट वारियर्स की टीम ने 17.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाकर अपना मैच जीत लिया। जिसमें नितिन ने नाबाद 54 गेंदों में 50 रन और राहुल रैकवाल ने 30 गेंदों में 43 रन  बनाए । गेंदबाजी में क्रिकेट लवर्स की तरफ से अजय कुमार ने 4 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट लिया।
मैन ऑफ द मैच नितिन चौधरी(डायनामाइट वारियर्स) को उनकी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजीके लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया गया ।
बेस्ट बैट्समैन अजय कुमार(क्रिकेट लवर्स) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया।
बेस्ट बॉलर अखिल(डायनामाइट वारियर्स) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से एल्बो स्लीव से पुरस्कृत किया गया ।
बेस्ट फील्डर आदिश्री(डायनामाइट वारियर्स) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और जीसीए स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें रिस्ट बैंड से पुरस्कृत किया गया।इस अवसर पर गेम सिटी एरेना महाप्रबंधक डा एस सी अग्रवाल मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts