इटावा।भाजपा  कथनी व करनी में धरती आसमान का अंतर है इसका  उदापहरण इटावा में देखने को  मिला है।  जहां ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मारने वाले संजू चौधरी को भारतीय जनता युवा मोर्चा भाजयूमो का जिलाध्यक्ष बना दिया गया है। उनकी ताजपोशी से सियासी गरमा गई है। 
   बता दें कि भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त दिवेदी की ओर से जारी सूची में इटावा से विवेक चौधरी उर्फ संजू को अध्यक्ष घोषित किया गया है।पुलिस के अनुसार 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख के मतदान के दौरान बढ़पुरा ब्लाक कायार्लय के बाहर सैकड़ों की भीड़ को पुलिस ने हटाने की कोशिश की थी, इस पर भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर फायरिंग की थी और एक युवक ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मार दिया था। थप्पड़ मारने वाले की पहचान विवेक चौधरी उर्फ संजू चौधरी के रूप में हुई थी। 12 जुलाई को सिविल लाइन थाना पुलिस ने संजू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जो 16 जुलाई को जमानत पर रिहा होकर आया है। जबकि दूसरे आरोपी विमल भदौरिया समेत अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।
इस मामले में तत्कालीन भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे और विधायक सरिता भदौरिया समेत कई नेता मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिले थे। इस पर 15 अगस्त को अजय धाकरे को हटाकर संजीव राजपूत को भाजपा जिलाध्यक्ष बना दिया गया था। एसपी सिटी को इटावा से हटाकर मुजफ्फरनगर मे एसपी क्राइम के पद पर तैनात कर दिया गया है। जिसके बाद लोग शासन स्तर पर की गई इस कार्यवाही को लेकर सवाल उठा रहे है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts