साजिद कुरैशी सरधना


सरधना (मेरठ) सरधना विधान सभा क्षेत्र के गांव पोहल्ली में सपा नेता विनीत भराला ने जनसंपर्क अभियान चलाकर आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को अधिक से अधिक मत देकर भारी बहुमत से जीत दिलाने का आह्वान किया । पोहल्ली के पूर्व प्रधान अब्दुल वाहिद अंसारी की अध्यक्षता में हुई बैठक का संचालन गुलजार खान ने किया । जनपद मेरठ के कद्दावर नेताओं में शामिल रहे स्वर्गीय सत्यप्रकाश भराला के पुत्र विनीत भराला ने कहा कि समाजवादी पार्टी सर्व समाज की हितैषी है। अपने कार्यकाल के दौरान पार्टी ने बगैर किसी भेदभाव के जनता का कार्य किया, जिसका लाभ प्रदेश की जनता को आज तक मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 108 एंबुलेंस तथा तमाम अस्पतालों का निर्माण अपने कार्यकाल के दौरान कराया था, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौर में अहम भूमिका निभाई है।
इन्होंने कहा कि अल्लाह हू अकबर यानी ईश्वर महान है। हर-हर महादेव यानी भगवान शिव की जय हो। क्या बुराई है साथ नारा लगाने में, कोई ऐसा धार्मिक नारा जो दूसरे धर्म को बुरा नहीं कहता, उसमें क्या दिक़्क़त है, अपने धर्म में आस्था रखो, दूसरे की आस्था का सम्मान करो। इस नारे से दिक्कत उन्हीं लोगों को है जिनकी रोजी रोटी बंद होने वाली है नफरत की राजनीति अब नहीं चलेगी। जिसे कहना है कहे जिसे नहीं कहना ना कहे हम तो कहेंगे। ईश्वर एक है नाम अलग-अलग है।
इस अवसर पर अयाज़ अल्वी, इलाही मोहम्मद, पप्पू खान, सदाकत खान, भूरा अंसारी, नितिन चौधर,आदि लोग मुख्य रूप से शामिल है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts