नयीदिल्ली
। तिहाड़ जेल में 11 सितंबर की रात को जेल संख्या तीन में कैदियों के बीच खूनी झड़प हो गई। खूनी झड़प में जेल में बंद तीन कैदी घायल हो गए। घायलों को अलग.अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद हरिनगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां घायल कैदी सुमित दत्त के बयान पर पुलिस ने हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 11 सितंबर को रात दस बजे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से सूचना मिली कि जेल संख्या तीन में बंद विचाराधीन कैदी सुमित दत्त के साथ मारपीट की गई है। सुमित के पर चाकू से वार किए गए थे। पुलिस ने जब सुमित से पूछताछ की तो उसने बताया कि कालू व बिलौठा नाम के कैदियों की उससे लड़ाई हुई थी। इस दौरान उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार किए गए। 

सुमित की हालत को देखते हुए उसे डीडीयू से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार इस मारपीट में बृजेश को चोटें आई। उसके शरीर पर भी चाकू से वार के निशान हैं। उसे भी सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। इस पूरे प्रकरण में छानबीन के आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पूरे मामले की छानबीन हो रही है।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts