मेेरठ। विद्युत उपभोक्ताओं के त्रुटिपूर्ण बिलों के संशोधन, विद्युत बिलों के भुगतान, राजस्व वसूली हेतु प्रतिदिन प्रात: 10 बजे से सायं 05 बजे तक विद्युत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। प्रबन्धन द्वारा अधिकारियों को कैम्पों के सुचारू रूप से आयोजन हेतु दैनिक समाचार पत्रों में कैम्पों की सूचना प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से ग्राम प्रधान व मुनादी आदि के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार कराने के निर्देश दिये गये हैं।
 प्रबन्ध निदेशक, अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि उपभोक्ताओं को त्रुटिपूर्ण बिलों के संशोधन में आ रही समस्याओं के मद्देनजर  20 सितम्बर  से प्रतिदिन विद्युत कैम्पों का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। शिविर स्थल पर उपभोक्ताओं के बैठने एवं पीने के पानी, रहने, बिल संशोधन एवं उपभोक्ताओं की समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु स्टॉफ आदि की समुचित व्यवस्था, जन-सुविधा केन्द्रों से समन्वय स्थापित कर विद्युत बिल जमा करने हेतु वॉलेट में पर्याप्त धनराशि की उपलब्धता इत्यादि की उचित व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश प्रबन्धन द्वारा दिये गये हैं।
आईपी सिंह, निदेशक(वाणिज्य) ने बताया कि अधिशासी अभियन्ता(वितरण) का दायित्व होगा कि वह आयोजित शिविरों को प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक क्रियान्वयन सुनिश्चित करायेंगे तथा अपने कार्य क्षेत्र के अन्तर्गत आयोजित सभी कैम्पों का स्थल निरीक्षण सुनिश्चित करेंगे तथा आयोजित कैम्पों की प्रगति कि सूचना डिस्कॉम मुख्यालय को उपलब्ध करायेंगे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts