मेरठ। अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ओप्पो ने अपने एंट्री-लेवल ओप्पो एंकोबड्स के लॉन्च की घोषणा की। ये नए टीडब्लूएस आपको ट्रू वायरलेस की स्वतंत्रता और उच्च गुणवत्ता का कंसर्ट जैसे ऑडियो प्रदान करेंगे। ये आपके लिए पहले वायर लेस ईयर बड्स का सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं। इस बजट ईयरफोन में 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ एआई-आधारित कॉल न्वाईज़ कैंसेलेशन टेक्नॉलॉजी है और यह उन यूज़र्स के लिए बनाया गया है, जो अपने पारंपरिक ब्लूटूथ ईयरफोन को बदलकर पहले ट्रू वायरलेस ईयर बड्स लेना चाहते हैं।
ऑल-न्यू ओप्पो एंको बड्स के बारे में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, ‘‘ओप्पो, स्मार्टफोंस एवं आईओटी उत्पादों का एक इंटीग्रेटेड परिवेश प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एंको बड्स में एमपी3, एमपी4 प्लेयर्स, म्यूज़िक फोन एवं ब्लू-रे प्लेयर्स आदि अवार्ड-विनिंग ऑडियो उत्पादों का विकास करने में ओप्पो के दशकों के अनुभव व विशेषज्ञता का इस्तेमाल किया गया है। ये बड्स उन युवा उपभोक्ताओं के लिए हैं, जो पहली बार वायर्ड ईयरफोन को टीडब्लूएस में बदल रहे हैं और प्रीमियम फीचर्स एवं बेहतरीन डिज़ाइन के मामले में कोई समझौता करना नहीं चाहते। ओप्पो एंको बड्स डस्ट एवं वॉटर के रज़िस्टैंस के लिए आईपी 54 रेटेड हैं। ये जिम, सफर आदि हर अवसर के लिए उत्तम हैं। बार-बार रिचार्जिंग की समस्या से बचने के लिए, इसमें 400 एमएएच की बैटरी लगी है, जो ईयर बड्स के साथ पूरी तरह चार्ज होने पर 24-घंटे के म्यूज़िक प्ले टाईम को सपोर्ट करती है। इन बड्स में 40 एमएच की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 6 घंटों तक नॉन-स्टॉप म्यूज़िक प्लेबैक को सपोर्ट करती है।
स्थिर, क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो
दमदार वायरलेस परफॉर्मेंस के साथ ओप्पो एंको ईयर बड्स में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है, जिसके द्वारा यूज़र्स अपने फोन से 10 मीटर दूर रहने पर भी म्यूज़िक सुन सकते हैं या कॉल कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts