असफल होने पर युवती को  चलती कार से फेंका


कानपुर।  तमाम लाख कोशिश के  बाद भी प्रदेश अपराध रूकने का नाम नहीं  ले  रहा है। लखनऊ के चकेरी थाना क्षेत्र में हाइवे पर मदद मांग रही युवती ने जब अपना दर्द बयां किया तो लोगों के होश पाख्ता हो गये। युवती ने बताया कि चलती कार में दुष्कर्म की कोशिश की गई और असफल होने पर आरोपित लोग हाइवे पर फेक कर भाग गये। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस चौकी पहुंची युवती ने एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई। पुलिस ने रिपाोर्ट दर्ज करने के  बजाय  चमनगंज में शिकायत करने की बात कहकर टरका दिया।

कानपुर के नवाबगंज में किराए पर रहने वाली लखनऊ निवासी 23 वर्षीय युवती ने बताया कि वह कानपुर में प्राइवेट नौकरी करती है। युवती के मुताबिक एक दोस्त के जरिये कुछ माह पहले चमनगंज निवासी एक युवक से हुई और कुछ दिन बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद एक लड़की के साथ प्रेमी को देख लेने पर दोनों कहासुनी हो गई और बातचीत बंद हो गई। शुक्रवार की रात प्रेमी के एक दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और वह खुद कार लेकर नवाबगंज आया। कार में बैठने पर देखा कि पूर्व प्रेमी और दो दोस्त भी बैठे थे और उन लोगों ने फौरन कार की लाइट बंद कर दी। इसके बाद तेज गाना बजाकर मारपीट करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।
दुष्कर्म पर असफल होने पर जाजमऊ चुंगी के पास हाइवे में रात में फेककर फरार हो गये। बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। इस पर चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह ने कहा कि आरोपित चमनगंज का है और वहीं पर शिकायत करो। यह कहकर उन्होंने टरका दिया और रात भर कोई सुनवाई नहीं हुई।
आरोपियों पर होगी कार्रवाई
इसी बीच मीडिया को खबर लग गई और पीडि़ता ने आप बीती बताई। मामला मीडिया में आने पर चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने कहा कि पीडि़ता की शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts