मेरठ। बुधवार की रात गाजियाबाद के रहने वाले एक इलेक्ट्रीशियन की पत्थर से सिर कुचलकर  हत्या कर दी गई। मृतक अपने ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित एक अस्पताल में आया था। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पत्नी ने पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

बुधवार देर रात फैंटम पुलिसकर्मियों को गश्त के दौरान एक युवक रक्षापुरम में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिसकर्मी उसे नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास उसकी बाइक मिली, जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतक की पहचान हुई। घटनास्थल पर ही खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल पुलिस ने बरामद की। बाइक का टायर भी खून से सना हुआ था। मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी गुड्डू के रूप में हुई। वह इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था।

गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र की कविता विहार कालोनी निवासी गुड्डू इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था। गुड्डू गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। मृतक गुड्डू के ससुर सलारपुर निवासी देवी सिंह बीमारी के चलते रक्षापुरम स्थित एक  अस्पताल में भर्ती हैं। गुड्डू की पत्नी सपना ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात वह सुसर को देखने के लिए अस्पताल आए थे।

गंगानगर पुलिस ने मृतक गुड्डू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके से बरामद खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल व मृतक का मोबाइल सील कर दिया। मृतक की बाइक भी थाने लाई गई। मृतक की पत्नी सपना की आशंका पर पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें एक युवक गुड्डू के साथ आता दिखाई पडा। सपना ने उसकी पहचान गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर के रूप में की। सपना ने पुलिस को तहरीर देते हुए जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

एसओ गंगानगर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि मृतक के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। इन दोनों के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts