अब अक्टूबर माह में आने की संभावना ,धरी रह गयी तैयारी 

Meerut ।   प्रदेश की राज्यपाल  आनंदीबेन पटेल का मेरठ में 27 सितम्बर से दो दिवसीय दौरा फिलहाल टल गया है। कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है। अब अक्टूबर में प्रदेश  के राज्यपाल आ सकती है। 
 बता दें 27, 28 सितंबर को राज्यपाल का मेरठ सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विवि में आना प्रस्तावित था। कृषि विवि और जिला प्रशासन महामहिम के स्वागत की तैयारियां कर चुका था। मगर अंतिम समय में उनका कार्यक्रम आगे बढ़ा दिया गया है। अब अक्तूबर में राज्यपाल मेरठ आएंगी। माना जा रहा है कि यूपी सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार के कारण राज्यपाल का कार्यक्रम फिलहाल रोक दिया गया है।
राज्यपाल के दो दिवसीय दौरे में मेरठ, बिजनौर और हापुड़ तीन जिलों में जाना प्रस्तावित था। तीनों जिलों में राज्यपाल को केवीके का भ्रमण करना था। बिजनौर व हापुड़ में महिला किसानों का सम्मान भी होना था। मेरठ में महिला जिला कारागार आंगनबाड़ी केंद्र सरकारी वृद्धाश्रम समेत अन्य कई स्थानों पर भी भ्रमण और निरीक्षण करने का कार्यक्रम था।
सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विवि के कुलपति डॉ. आरके मित्तल ने बताया कि राज्यपाल का दो दिवसीय दौरा अभी टल गया है। अब अक्तूबर दूसरे सप्ताह में उनका आना प्रस्तावित माना जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts