साजिद कुरैशी सरधना

रधना (मेरठ) वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी बहुमत से जिताने को लेकर सपा नेता विनीत भराला ने शनिवार को सरधना में जनसंपर्क अभियान चलाया । सपा के वरिष्ठ नेता रहे सत्य प्रकाश भराला के पुत्र विनीत भराला ने सरधना विधानसभा क्षेत्र से 2022 में विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी सपा मुखिया के समक्ष रखी है। जिसके बाद क्षेत्र में सपा को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने अपना काम करना शुरू कर दिया है। 


 नगर के मोहल्ला जोगियान में पूर्व सभासद तराबुद्दीन अंसारी के आवास पर विनीत भराला ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि केन्द्र तथा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा झूठा साबित हुआ है। इस सरकार के बदलने पर ही किसानों के दिन बदलेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों ने देखा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने पंचायत चुनाव में किस तरह से गुंडागर्दी करके लोकतंत्र का गला घोंटा है। प्रदेश में माफियाराज, गुंडाराज चरम पर है। आम जनता दहशत में है। व्यापारी, दुकानदार, किसान सब परेशान हैं। पुलिस भी महफूज नहीं है।


 विनीत भराला ने कहा कि सपा शासनकाल में  आमजन की सुरक्षा के लिए प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा की दृष्टि से 100  डायल की सुविधा दी, एंबुलेंस की सुविधा दी, सरकारी अस्पतालों में फ्री इलाज की सुविधा दी।


उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रही भाजपा की यह सरकार सिर्फ सपा शासनकाल की योजनाओं का फीता काट रही है। विनीत भराला ने कहा कि प्रदेश में घोर अराजकता का माहौल है। कहीं पर भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। सरकार से प्रदेश संभल नहीं पा रहा है। जिसके चलते वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश के लोग भाजपा को सबक सिखाएंगे और सपा को 350 से अधिक सीटें जिताकर सत्ता तक पहुंचाएंगे। इस अवसर पर हाजी तराबुद्दीन अंसारी, मोहम्मद चांद, दानिश अंसारी,अहसान सैफ़ी, ज़ाकिर अंसारी, देवेंद्र अलीपुर, सबी हसन, योगेश सिवाया, नादिर रिजवी, आदि मुख्य रूप से शामिल रहे। इससे पूर्व विनीत भराला ने नगर के मोहल्ला छावनी में सभासद युसूफ अंसारी से मुलाकात की और जनसंपर्क किया । जुल्हेड़ा में नवीन त्यागी व उसके परिवार से मिलकर उनके दुःख में शामिल हुए । मोहल्ला बूढ़ा बाबू में फुरकान मिर्जा से मिलकर उनके दुःख में शामिल हुए । नवीन त्यागी की माता जी का देहांत हो गया था फुरकान मिर्जा के बेटे का इंतकाल हो गया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts