गैंगरेप मामले में विधायक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल


भदोही। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शनिवार को ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी। हफ्ते भर पूर्व विवेचक विधायक का बयान लेने के लिए आगरा जेल गए थे। वहां से लौटने के चंद दिन बाद चार्जशीट दाखिल कर दी गई।
गौरतलब है कि वाराणसी की एक गायिका ने 18 अक्टूबर 2020 को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक विजय मिश्र ने 2014 में उसे धनापुर आवास पर गायन के लिए बुलाया था। जब वह कपड़ा बदलने के लिए कमरे में गई तो विधायक ने कमरे में आकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने अपने पुत्र विष्णु और विकास पुत्र प्रकाश को बुलाकर वाराणसी छोड़ने को कहा। दोनों ने भी उसके साथ मुंह काला किया। पुलिस ने इस मामले में विधायक सहित तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।
विष्णु मिश्र अभी तक फरार है जबकि विकास जमानत पर रिहा हो गया है। इस मामले में आगरा जेल में निरुद्ध विधायक को कोरोना के कारण पेश नहीं किया जा रहा था। 30 जुलाई को कोर्ट में पेश कर रिमांड बना दिया गया है।
कोर्ट के आदेश पर विवेचक गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक  केके सिंह मामले में विधायक का बयान दर्ज कराने के लिए आगरा गए। वहां से लौटने के बाद केके सिंह ने शनिवार को विधायक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि दुष्कर्म मामले में सीजीएम कोर्ट चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts