आदित्य शर्मा और सुमेधा पंवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया


मेरठ।
 आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी, गंगानगर के शूटरों ने शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किये हैं। एकेडमी के आदित्य शर्मा और सुमेधा पंवार को कुलाधिपति ने सम्मानित किया।
कलीना में आयोजित प्रथम कलीना शूटिंग चैंपियनशिप में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ी आदित्य शर्मा ने आईएसएसएफ एयर पिस्टल मैन की यूथ कैटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल किया है। आदित्य शर्मा ने चैंपियन ऑफ चैंपियंस वर्ग में द्वितीय स्थान भी प्राप्त किया है। वहीं आईएसएसएफ एयर पिस्टल वूमन यूथ कैटेगरी में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी की सुमेधा पंवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया है।
खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति  योगेश मोहन गुप्ता ने आदित्य शर्मा और सुमेधा पंवार को सम्मानित किया। कुलाधिपति ने खिलाड़ियों को और बेहतर प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करते हुए कहा कि कहा कि उन्हें टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से प्रेरणा लेनी चाहिये। कड़ी मेहनत और लगन से अपनी खेल प्रतिभा को और निखार कर देश के लिये गोल्ड मेडल हासिल करने का संकल्प मन में लेकर अभ्यास करो। कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने शूटिंग कोच अभिषेक कुमार पुंडीर की प्रशंसा करते हुए उन्हें इसी प्रकार खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिये प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts