प्रबंधक से की हाथापाई, भीड़ ने किया विरोध तो सांसद वापस दौड़े !

अल्मोड़ा-  उत्तराखंड में भगवान शिव के पावन धाम  में दर्शन करने आये उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद वीआईपी आवभगत न होने पर इतना भड़के कि उन्होंने मंदिर प्रबंधन कमेटी के लोगों के साथ ही गालीगलौज कर दी । मंदिर प्रबंधक के साथ भी उन्होंने हाथापाई व धक्का-मुक्की कर दी, लेकिन जब भीड़ इकट्ठी हुई और उनका विरोध शुरू हुआ तो वे चुपचाप वहां से निकल गए। सांसद के गालीगलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है.

आपको बता दें कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा के जागेश्वर में भगवान शिव का पावन धाम है , धाम के कपाट संध्याकालीन आरती के बाद रोज शाम छह बजे बंद कर दिए जाते हैं और फिर अगले दिन सुबह ही खुलते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार को शाम करीब छह बजे उत्तर प्रदेश में बरेली की आंवला सीट से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप कुछ समर्थकों के साथ मंदिर पहुंचे। कपाट बंद होने की तैयारी होती देख वह भड़क गए और प्रबंधन कमेटी के लोगों से भाजपा का सांसद होने की धौंस जमाते हुए कपाट खोलने की बात कही। मंदिर प्रबंधक समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट ने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया तो गुस्से में आये सांसद ने गालीगलौज के साथ भगवान भट्ट से हाथापाई शुरू कर दी।धक्का-मुक्की के साथ शोर-शराबा होने पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।
मंदिर में सांसद का ऐसा बर्ताव देखकर लोगों ने सांसद को घेरकर विरोध करना शुरू कर दिया तो धर्मेंद्र कश्यप चुपचाप वहां से निकल गए। मंदिर समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट और स्टाफ ने इसकी जानकारी भनोली की एसडीएम मोनिका को दी। एसडीएम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसका ब्यौरा  मंगाया जा रहा है। जिलाधिकारी  नितिन सिंह भदौरिया को भी मामले से अवगत करा दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts