किसानों की पंचायत से लौट रहे थे भाजपा विधायक उमेश मलिक

 केंद्र राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भौराकलां थाने में दी तहरीर

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के सिसौली में शनिवार को किसानों की पंचायत को संबोधित कर वापस लौट रहे बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक के खिलाफ भाकियू कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त नारेबाजी की। विधायक मुर्दाबाद और वापस जाओ के नारे लगाए। पुलिस की मौजूदगी में विधायक की गाड़ी को घेर लिया और कीचड़ फेंकी। इतना ही नहीं गुस्साए कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर ईंटें बरसाईं। 



पथराव से गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए। कुछ देर के लिए वहां पर अफरातफरी का भी माहौल रहा। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह विधायक को सुरक्षित कस्बे से बाहर निकाला। घटना में पुलिसकर्मियों की वर्दी समेत भाजपाई के कपड़े भी कीचड़ में सन गए। विधायक और केंद्र राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भौराकलां थाने पहुंचकर तहरीर दी है।



इस घटना से सिसौली में भाकियू और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव के हालात हैं, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। डीएम चंद्र भूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव भी थाने पर पहुंचे हैं। विधायक की गाड़ी पर कालिख पोतने और पथराव की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं की इस हरकत की कड़ी आलोचना और निंदा की जा रही है। भाजपा नेताओं ने इस कृत्‍य की कड़ी निंदा की है और कार्रवाई की मांग की है। जिले के वरिष्‍ठ अफसरों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts