नई दिल्ली
। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास इन दिनों खूब प्रोजेक्ट्स हैं। वो आए दिन कहीं भी आते-जाते स्पॉट हो ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को महंगी गाड़ी छोड़ ऑटो की सवारी करते हुए स्पॉट किया  गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद सिंपल लुक अपना रखा था, जिस वजह से उन्हें खूब पसंद किया गया।



सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे वो अपने लग्जरी लाइफ को छोड़ ऑटो रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को वर्सोवा में स्पॉट किया गया था। दरअसल, आलिया किसी काम से निकली थीं और उन्होंने वर्सोवा से जेटी ली। इस दौरान आलिया भट्ट व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में दिखीं। इसके अलावा आलिया ने पीच कलर का मास्क लगाया हुआ था।
इस सिंपल लुक में आलिया काफी अच्छी नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं, जो अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर आम आदमी की तरह कभी कभी रिक्शा और ऑटो की सवारी करते नजर आए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले सारा अली खान का नाम आता है। कई बार सारा को ऑटो रिक्शा में जिम जाते देखा गया है। वहीं मलाइका अरोड़ा भी कई बार ऑटो में नजर आई हैं।
आलिया की फिल्में
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के हाथ में कई बड़ी फिल्में हैं। इनमें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', एसएस राजामौली की 'आरआरआर', 'जी ले जरा’ और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ अपने लव अफेयर की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts