मेरठ की अफसाना व हिना के थे शव
- प्रेम-प्रसंग में की गई हत्या, प्रेमी गौरव त्यागी गिरफ्तार


मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र में मिली दो युवतियों के शव की पुलिस ने शिनाख्त कर ली। इनकी शिनाख्त सरधना के नानू गांव की अफसाना व दूसरी अफसाना के भाई की साली हिना के रूप में की गई। प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी ने हत्या की थी। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की गई है। यह दोनों युवतियां नोएडा में जॉब करती थी और सेक्टर 59 में उनकी गुमशुदगी दर्ज है।
जानकारी के मुताबिक सरधना क्षेत्र में गंगनहर स्थित नानू पुल के पास से रतनपुरी के लिए रजवाहा गया है। नहर से कुछ दूरी पर इसी रजवाहे में 13 अगस्त को दो युवतियों की लाश मिली थी। जब आसपास काम कर रहे किसानों ने दोनों युवतियों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। शवों से दुर्गंध भी आ रही थी। सूचना पर इंस्पेक्टर सरधना बृजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात देहात केशव कुमार ने भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि दोनों की एक सप्ताह पहले गोली मारकर हत्या की गई।
हत्या के बाद शव फेंके
पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों की उम्र 25 साल के बीच है। युवतियों के शव की शिनाख्त की गई है। पुलिस मेडिकल कॉलेज स्थित मोर्चरी पर युवतियों के शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।
मुख्य आरोपी गौरव त्यागी गिरफ्तार
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी गौरव त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरव ने कबूल किया है कि एक तरफा प्यार में हत्या को अंजाम दिया है। हत्या करने के बाद अपनी कार से शव सरधना क्षेत्र में नहर से कुछ दूरी पर रजवाहे में फेंके गए। गौरव त्यागी सरधना क्षेत्र के नानू गांव का रहने वाला है। गौरव त्यागी के गांव की ही अफसाना भी थी। हिना गाजियाबाद की थी। दोनों नोएडा में एक कॉल सेंटर में जॉब करती थीं। इस बाबत सेक्टर 59 थाने में दोनों की गुमशुदगी भी दर्ज है।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts