नाले में मिलालापता भाई-बहन का शव


रायबरेली
। बुधवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मौसेरे भाई-बहन का शव गुरुवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर नाले में मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कोई इसे हादसा बता रहा तो कोई हत्या की आशंका जता रहा। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ थाना के निहाल खेड़ा मजरे सूरजपुर की रहने वाली कलावती पत्नी शत्रोहन बुधवार की शाम चार बजे सात वर्षीय नाती शिवा पुत्र रामनरायण व नातिन सुंदरी पुत्री शिवशंकर के साथ गांव में स्थित दिनेश यादव के राइस मिल पर धान कुटाने गई थी। धान कुटाने में देर होने की सम्भावना के चलते महिला ने दोनों बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन वे घर पहुंचने से पहले ही रास्ते से लापता हो गए। इस बारे में परिवारजन अनभिज्ञ रहे। शाम को जब कलावती धान कुटाकर घर आईं तो पता चला कि शिवा और सुन्दरी घर नहीं पहुंचे। इसके बाद परिवारजन के साथ ही ग्रामीणों ने पहले गांव में तलाशा, जब बच्चे नहीं मिले तो पुलिस को सूचना दी। साथ ही आसपास के गांवों में बच्चों की तलाश शुरू कर दी।
रात से लेकर सुबह तक ग्रामीण और पुलिस बच्चों की तालाब, पोखरो और इधर उधर करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह नौ बजे घास काटने गए गांव के ही एक किसान ने बच्चों का शव नाले में उतराता देख शोर मचाया। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों व पीड़ित परिवारजन से पूछताछ की गई। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। रक्षाबंधन के पहले हुई इस घटना के बाद लोग सहम गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts