उपजा के जिला संयोजक बने अजित चोधरी  

 


नकुड-सहारनपुर-ब्लॉक सभागार मे आयोजित बैठक में उपजा के प्रांतीय महासचिव राधेश्याम लाल कर्ण ने कहा कि सबसे पुराने संगठन को गांव गांव ग्रामीण क्षेत्रों मे मजबूती देने के उद्देश्य से कार्य किया जाएगा उन्होंने कहा कि उनके संगठन के प्रयासों से सरकार द्धारा कई योजनाओं का लाभ पीड़ित परिवारों के परिजनों को मिला है .
उन्होंने पत्रकारों को आश्वस्त करते हुए कहा कि हमारा यह संगठन अब ए सी हॉल ने ना बैठकर ट्रेड यूनियन की तर्ज पर पत्रकारों के हितो की लड़ाई को लड़ेगा.
प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र चोधरी  ने भी संगठन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मे चाहे जो कुछ रहा हो लेकिन अब नए दौर में लिखेंगे नई कहानी  की तर्ज पर कार्य करते हुए  हमे सभी को साथ लेकर अपनी आवाज को लखन ऊ तक पहुंचाने के लिए उपजा के साथ आना होगा .
मंडल अध्यक्ष अरशद राही ने कहा कि उपजा  संगठन से जुड़कर हमे ग्रामीण क्षेत्र में कार्य करने वाले नौजवान साथियों की आवाज को शासन स्तर पर उठाने के लिए संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य करना होगा .
मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष डॉ फल कुमार ने कहा कि पत्रकार किसी भी क्षेत्र का हो संगठन उसकी एक आवाज पर कार्य करेगा और किसी भी प्रकार की सहयोग के साथ साथ पत्रकारों के बीमे आदि की व्यवस्था भी करेगा .
बागपत के जिलाध्यक्ष मनोज उज्जवल ने भी मुजफ्फरनगर और अन्य जनपदों की तर्ज पर सहारनपुर में भी संगठन की मजबूती पर बल दिया .
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार चो अजित सिंह को उपजा का जिला संयोजक  बनाए जाने की घोषणा के साथ ही उनसे सभी तहसीलों में विचार विमर्श के बाद कार्यकारिणी गठित करने की बात कही .
इस मौके पर पत्रकार संजीव शर्मा ,दीपक सैनी मनोज धनगर, विपिन आर्य ,संजय नामदेव फरमान निजामी आदि मौजूद रहे.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts