मुंबई। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से अपनी बिकिनी फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। हालांकि कई लोगों ने उनके बोल्ड लुक तारीफ करे रहे है तो कईयों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।



बता दें कि आलिया कश्यप इन दिनों हवाई में अपने दोस्तों संग वेकेशन पर हैं। यहां से वह लगातार अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर रही हैं। यह फोटो भी उनका हवाई द्वीप का है। फोटो में सर में ह्वाइट हैट पहने हुए आलिया हाथों में ड्रिंक लिए बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं।इस फोटो में आलिया बेहद हॉट लग रही हैं हालांकि सोशल मीडिया उन्हें बिकिनी में देखकर ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, नंगी पुंगी, ने लिखा आप गहरे ब्राउन स्कीन वाली बदसूरत दिखने वाली लड़की हैं। एक तीसरे ने लिखा लोगों का कुछ शर्म नहीं है। हवाई वेकेशन पर आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के साथ हैं। जहां से उन्होंने कई और फोटो इंस्टा पर शेयर किया है जिसमें वह समुद्र में कभी गोते लगते हुए तो कभी झरनों से गिरते हुए पानी को देखकर रही हैं।इस फोटो में वह अपने दोस्तों को संग मस्ती करते हुए दिख रही हैं। अपनी हर अदा में आलिया बेहद हॉट लग रही हैं।आलिया ऐसे ही कई बार अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कभी वाहवाही तो कभी ट्रोल होती रहती हैं।



 हालांकि उन्हें ट्रोल करने वालों की कोई परवाह नहीं होती हैं। क्योंकि बदले में वह ताबतोड़ बिकिनी फोटो शेयर ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दिया करती हैं।आलिया कश्यप ने भले ही अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। आलिया, अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं, वो आए दिन अपने दिलचस्प पोस्ट के जरिए वह चर्चाएं बटोरती दिखाई देती हैं।आलिया उन स्टारकिड्रस में से हैं जिन्हें अपनी लाइफ को सोशल मीडिया पर दिखाने से कोई गुरेज नहीं है। आलिया कई बार अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन की प्यार भरी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts