मेरठ। संयुक्त व्यापार समिति का एक प्रतिनिधिमंडल महामंत्री विपुल सिंघल के नेतृत्व में  आगामी वर्षा ऋतु को देखते हुए सड़क की मरम्मत एवं नालों की सफाई व निर्माण  के सम्बन्ध में मण्डलायुक्त से मिला। इस दौरान आबू नाला की कुछ फोटो मण्डलायुक्त को दिखाई। मण्डलायुक्त से व्यापारी बोले साहब! जब मुख्य नाले का ये हाल है तो बाकी की स्थिति के बारे में आप सोच सकते है। अबू नाले में कूड़ा तथा सिल्ट इस कदर जमा है  कि छोटे-मोटे जानवर इस पर आराम से घूम लेते हैं। कचहरी की पुलिया से कलेक्ट्रेट तथा कमिश्नरी चंद ही  कदमों पर है। यहां का यह आलम है तो बाकी शहर का क्या होगा।
संस्था के सदस्यों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा अपने आपसी विचार-विमर्श कर मंडलायुक्त आग्रह किया कि आगामी वर्षा ऋतु को देखते हुए मेरठ जनपद के कस्बों एवं ग्रामीण क्षेत्र के संपर्क मार्गों एवं मेरठ शहर की अंदरूनी सड़कों में गड्ढे व मरम्मत का कार्य व रिपेयर को अस्थाई रूप से न करके स्थाई रूप से ठीक कराई जाए। वर्षा ऋतु के कारण मच्छर एवं अन्य कीटाणुओं द्वारा संक्रमण न फैले इसके लिए नगर निगम द्वारा सम्पूर्ण मेरठ क्षेत्र में फॉगिंग, नालों की सफाई अभियान एवं जहाँ नाले नाली न होने की वजह से जल भराव होता है उनका निर्माण करवाया जाए|
इस मौके पर संयुक्त व्यापार समिति के अध्यक्ष नवीन अग्रवाल, उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, महामंत्री विपुल सिंघल, कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता, उपाध्यक्ष सुशील रस्तोगी, विनेश जैन, मंत्री विकास गोयल, सोनी मग्गू, अरविंद चौधरी, अनुज त्यागी, नमन अग्रवाल, राजीव सिंघल, अमित जैन, सचिन मोहन मुकेश मित्तल , रजत कुमार, अम्बुज रस्तोगी, शम्मी आनंद आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts