मेरठ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मो. आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान की रिहाई की मांग करते हुए पूर्व विधायक ग़ुलाम मोहम्मद, पूर्व जिलाध्यक्ष जयबीर सिंह राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा बाबर चौहान के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। बाद में राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
ज्ञापन में पूर्व विधायक ग़ुलाम मोहम्मद ने बताया कि प्रदेश की योगी सरकार आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को पूरी तरीके से स्वस्थ न होने के बावजूद जेल में यातनाएँ दे रही थी। जिस कारण पूर्व सांसद का स्वास्थ फिर ख़राब हो गया। इस कोरोना काल में भाजपा सरकार की ओर से ऐसा कार्य करना यह दर्शाता है
कि यह बदले की राजनीति कर रही है। बाबर चौहान ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि आजम खान को रिहा नहीं किया गया तो सभी समाजवादी कार्यकर्ता एकजुट होकर आंदोलन करने पर बाध्य होंगे। जयबीर सिंह ने की भाजपा सरकार ने सांसद आज़म खान पर फ़र्ज़ी तरीक़े से मुक़दमे लगाकर सही नहीं किया। सरकार आज़म खान को तुरंत रिहा करे। निरंजन सिंह ने कहा की सरकार आज़म खान साहब को मारना चाहती है। अफ़ज़ल सैफी ने कहा कि सरकार आती जाती रहती है लेकिन भाजपा जैसी तानाशाही आज तक किसी सरकार ने नहीं की। प्रदर्शन के दौरान ग़ुलाम मोहम्मद पूर्व विधायक, बाबर चौहान, राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा जयबीर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष मेरठ वसीम, राहुल प्रवक्ता महानगर, अफ़जाल सैफी पूर्व पार्षद दल नेता, रविंदर प्रेमी,रियाज़ सैफी, निरजन सिंह, विजयपाल, तलीम सैफी, कुलदीप कोठारी आदि मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts