आशा चतुर्वेदी



नए फैशन और स्टाइल के प्रेरणास्रोत हमेशा बालीवुड सैलिब्रिटीज रहे हैं। अपनी स्टाइल को अपनी पहचान बनाना है तो ये टिप्स आप के बेहद काम आएंगे।

---------------
फिल्म ‘हम आप के हैं कौन’ में माधुरी दीक्षित द्वारा पहने गए डोरी वाले ब्लाउज को लोग आज भी याद करते हैं। उनका वह स्टाइल उस समय हर युवा लड़की के लिए फैशन बन गया था। वैसे भी नए फैशन और स्टाइल के प्रेरणास्रोत हमेशा बौलीवुड सैलिब्रिटीज रहे हैं। युवावर्ग हर दौर में उन का अनुसरण करता रहा है, लेकिन नए युग में स्क्रीन का फैशन ट्रैंड बिलकुल बदल गया है। अब डिफरैंट स्टाइल और बड़ी-बड़ी डिजाइनर ड्रेसों का फैशन चल निकला है। ऐसे में आप का स्टाइल कैसा हो, इस बारे में बेहद सावधान होने की जरूरत है।
स्टाइल में दिखें कुछ ऐसे
फैशन और स्टाइल का यूथ में बड़ा क्रेज रहता है। फैशनेबल के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए आप को हर मौसम के ट्रैंड के बारे में पता होना चाहिए। फैशन ऐसी चीज है, जो समय के साथ बदलती रहती है, लेकिन आप का स्टाइल आप का ऐटिट्यूड होता है, जिसे लोग हमेशा याद रखते हैं। आपने कोई फैशनेबल ड्रैस पहनी है, उस से लोगों को मतलब नहीं होता। मतलब इससे होता है कि आपने उसे किस स्टाइल में कैरी किया है, जो लोगों की नजरों में आए और आप एक फैशन आइकोन बन जाए।
सेल्फ स्टाइल से करें कुछ क्रिएटिव
खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए आप सैल्फ स्टाइल बनाएं, अपना खुद का क्रिएट किया हुआ। इसमें मिक्स ऐंड मैच का कोई भी कान्सैप्ट नहीं होता है। बस आप को वही कैरी करना होता है, जो आप पर फबे। इसमें बस कुछ डिफरैंट चीजें मिला कर अपना एक ऐसा स्टाइल तैयार करना होता है जो अलग और बेहतर हो। बस इस बात का ध्यान रखें कि ड्रेस के कलर्स आपकी पर्सनैलिटी से मैच करें।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts