तिलैया डैम में की थी शराब पार्टी

कोडरमा (एजेंसी)। बिहार के प्रोबेशनर डीएसपी आशुतोष व उनके दोस्तों को कोडरमा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिहार के बक्‍सर के डीएसपी ने तिलैया डैम में दोस्‍तों के साथ शराब पीकर खूब मस्ती की थी। यहां डीएसपी सहित चार लोग आए थे। डैम में नहाने के दौरान डीएसपी की सर्विस रिवाल्‍वर से गोली चलने से एक दोस्‍त निखिल रंजन की मौत हो गई थी।
जवाहर घाटी पुल के नीचे बरही से कोडरमा आने के दौरान दाएं फारेस्ट कार्यालय से आगे जिस स्थल पर ये लोग रुके थे, वह काफी दुर्गम, लेकिन रमणीक स्थल है। यहां किसी बाहरी का पहुंचना संभव नहीं है। बताया जाता है कि इनके साथ सूरज नामक एक स्थानीय युवक भी था, जो घटना के बाद से फरार है।
सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को यहां से खीरा के ताजे छिलके, प्याज, लहसुन आदि के छिलके, शराब के कई खाली बोतल, पैकेट पत्तल, पत्थर से बने चूल्हा में जली लकड़ी आदि मिले हैं। इससे स्पष्ट हो रहा है कि लोगों ने यहां पिकनिक कर फुल मस्ती की थी। पकड़ा गया डीएसपी आशुतोष की नियुक्ति बिहार लोक सेवा आयोग 56-59वीं बैच में पुलिस सेवा के लिए हुई थी। फरवरी 2021 में उन्‍होंने प्रशिक्षण समाप्ति के बाद बक्सर जिला के सिमरी थाना में प्रोबेशनर डीएसपी के तौर पर योगदान दिया था। कुछ दिन पूर्व ब्रह्मपुर इंस्पेक्टर थाना में योगदान दिया था। आशुतोष रोहतास जिला के छिनारी गांव का रहनेवाला है। बताया जाता है कि डीएसपी ने दो दिन पूर्व विभाग से छुट्टी ली थी।
जानकारी के अनुसार डीएसपी आशुतोष के पिता बिहार में सेवानिवृत्त जज हैं, वहीं दूसरी ओर मृतक निखिल रंजन के पिता बिहार के गया जिले के किसी थाना में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने डीएसपी और अन्य कई लोगों के खिलाफ हत्या करने के आरोप में तहरीर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts