एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

फतेहपुर (एजेंसी)। खागा कोतवाली क्षेत्र के अधारपुर गांव में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही कार, हाईवे किनारे खड़े कंटेनर ट्रक में घुस गई। हादसे में पिता-पुत्र व दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि मां व तीन साल का मासूम गंभीर घायल हुआ है।

कानपुर गोविंदपुरी स्टेशन पर इलेक्ट्रीशियन शिक्षिका पत्नी का तबादला होने पर कार से प्रतापगढ़ गए थे और वहां से लौट रहे थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मूलरूप से बिंदकी कोतवाली के झावनखेड़ा गांव के रहने वाले अमर सिंह (40) रेलवे में इलेक्ट्रीशियन थे और कुछ दिन पहले उनकी तैनाती कानपुर के गोविंदपुरी स्टेशन पर हुई थी। उन्होंने हाल ही में कानपुर के चकेरी में मकान बनवाया था। उनकी पत्नी नीलम वर्मा प्रतापगढ़ जनपद में राजकीय विद्यालय में शिक्षिका हैं और उनका तबादला उन्नाव जनपद में हो गया था।
अमर सिंह शुक्रवार को अपने पिता रामकिशोर के साथ पत्नी का सामान लेने प्रतापगढ़ गए थे। शनिवार सुबह दो पिकप लोडर में सामान लदवाने के बाद अमर सिंह, उनकी पत्नी नीलम वर्मा, पिता रामकिशोर, दो बेटियां 12 वर्षीय अनन्या व नौ वर्षीय तन्नो तथा तीन वर्षीय पुत्र अयांश के साथ कार से कानपुर लौट रहे थे।
खागा कोतवाली क्षेत्र के अधारपुर गांव समीप हाईवे पर खड़े कंटेनर ट्रक से कार टकरा गई। जोरदार टक्कर की वजह से कार का अगला हिस्सा ट्रक में काफी अंदर तक घुस गया था। सभी कार सवारों को सीएचसी खागा भिजवाया गया, जहां चिकित्सक ने 65 वर्षीय रामकिशोर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां उनकी भी मौत हो गई। वहीं डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद अमर सिंह, उनकी दोनों बेटियों को मृत घोषित कर दिया।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts