रामपुर (एजेंसी)। रामपुर के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में बाईपास पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। इको वैन और डीसीएम में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई। सभी नोएडा के निवासी थे।
हादसा दोपहर 12 बजे के बाद दिल्ली-लखनऊ हाईवे के कोसी पुल से शहजादनगर जाने वाले बाइपास पर हुआ। एक इको वैन बरेली की तरफ से आ रही थी, जिसमें दो महिलाओं समेत छह लोग सवार थे। अजीतपुर गांव के पास मुरादाबाद की तरफ से आ रहे डीसीएम कैंटर ने वैन में सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। गांव के लोग और राहगीर आ गए। डीसीएम चालक कूदकर भाग गया।
लोगों ने वैन में फंसे घायलों को बाहर निकाला। जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक महिला समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। दूसरी महिला की सांस चल रही थी। उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया। शाम को साढ़े पांच बजे उसने भी दम तोड़ दिया।
हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम और अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह भी घटनास्थल पहुंच गए। वहां सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह को मृतकों के स्वजन को सूचना देने और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी लोग नोएडा के थाना रबूपुरा अंतर्गत आसपुर के रहने वाले हैं। वे सभी बिहार में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से वापस लौट रहे थे। मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन भी टूट गए। किसी तरह एक नंबर निकाला गया। इसी से परिजनों को सूचना को दी गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts