तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन टॉक सीरीज

न्यूज प्रहरी संवाद

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में आन लाइन टाक सीरीज का आयोजन किया गया। इसमें 2006 में एमसीए उत्तीर्ण मिस श्रद्धा मदान ने कहा कि  सफलता की राह गड्ढों से भरी होती है। ऐसी कई चुनौतियाँ हमेशा मिलेंगी लेकिन निराश न हों, झिझकें नहीं। बस अभ्यास करें और अपने लक्ष्यों की दिशा में काम करें।
उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग और क्वालिटी एश्योरेंस में इंटर्न्शिप के लिए देओसाई सोल्युशंस/ देओसाई एलएलसी कंपनी में टीएमयू के स्टूडेंट्स को आमंत्रित किया।
रिसोर्स पर्सन संजीव भट्ट ने कहा कि अपनी संस्कृति और राष्ट्र का सम्मान करें, तभी हम अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। कैंडोर सॉफ्टवेयर प्रा. लिमिटेड नोएडा के निदेशक रवि प्रकाश ने कहा कि आपको पता होना चाहिए कि आप अपना रास्ता कैसे बदलेंगे। बस कार्यशैली में बदलाव करें और यह सफलता की ओर एक सकारात्मक अवसर भी हो सकता है। फ्रेशर्स कच्चे माल के मानिंद  हैं, उन्हें केवल मूल से अवधारणाओं पर ध्यान देना चाहिए।
एफओईसीएस के निदेशक प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी ने कहा, आपने प्रोफेशनल वर्ल्ड में जो मुकाम बनाया है, वह अपने आप में उल्लेखनीय है। लक्ष्य भले ही कठिन हो, लेकिन कर्म को आराधना मानकर करने और लगातार प्रयास के जरिए सफलता अवश्य मिलती है।
कॉलेज के विभागाध्यक्ष डॉ. अशेंद्र कुमार सक्सेना, प्रियांक सिंघल, कॉलेज एल्युमिनाई एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट रूपल गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया। टॉक सिरीज-संवाद का संचालन हरजिंदर सिंह ने किया। इस अवसर पर हिना हाशमी, स्वाति विश्नोई, शिखा गंभीर, ज्योति रंजन लाभ, विनीत सक्सेना,  नवनीत विश्नोई आदि समेत करीब 125 एल्युमिनाई और स्टुडेंट्स ऑनलाइन जुड़े।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts