संबंधित सभी विभागों के साथ की बैठक, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपेक्षा की


नोएडा, 3 जुलाई। संचारी रोग नियंत्रण अभियान के लिए प्रदेश से नामित नोडल अधिकारी एवं स्वास्थ्य विभाग के  संयुक्त निदेशक (मलेरिया) डा. सचिन वैश्य ने शनिवार को जनपद में संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत चल रहे कार्यक्रम का अवलोकन किया। इसी क्रम में उन्होंने अंतरविभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा की।
संचारी रोग नियंत्रण अभियान के लिए प्रदेश से नामित नोडल अधिकारी एवं संयुक्त निदेशक डा. सचिन वैश्य शनिवार को गौतमबुद्ध नगर पहुंचे। उन्होंने अभियान के तहत जनपद में चल रहे कार्यक्रम का अवलोकन किया और संबंधित अधिकारियों दिशा निर्देश दिये। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दादरी का निरीक्षण भी किया, जहां सफाई व्यवस्था को नियमित रखने के निर्देश दिये।  इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम से जुड़े सभी विभागों के अधिकारियों के साथ सेक्टर 39 स्थित कोविड ह़ॉस्पिटल में बैठक की। बैठक में सभी विभागों के निर्धारित दायित्वों पर प्रकाश डाला। साथ ही सभी से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी विभाग आपसी तालमेल से अभियान को सफल बनाने के लिए अपनी भागीदारी निभाएं।
बैठक में संयुक्त निदेशक डा. सचिन वैश्य, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. दीपक ओहरी, जिला क्षय रोग अधिकारी डा. शिरीश जैन, जिला मलेरिया अधिकारी राजेश शर्मा, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. नीरज त्यागी, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. भारत भूषण, सभी स्वास्थ्य केन्द्रों के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी सहित सभी विभागों के प्रतिनिधि- जिला दिव्यांग कल्याण अधिकारी, वरिष्ठ परियोजना प्रबंधक जन स्वास्थ्य नोएडा- ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण उपस्थित रहे।  
 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts